इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Face Reading By Sea Knowledge in Hindi | Chehara Dekh kar Bhavishya batana | चेहरा देखकर भविष्य बताना समुद्र शास्त्र

समुद्र शास्त्र की बात करे तो स्थिति साधारण ज्योतिषी से बिलकुल विपरीत है.

·         समुद्र शास्त्र में जब हम उन लोगो की बात करते है जिनका चेहरा बकरे या बन्दर के जैसा दिखता है तो उस पुरुष को बहुत ही खुशनसीब माना जाता है, ऐसे पुरुष के पास बहुत ही अधिक धन पाया जाता है. 


·         लेकिन आप शेर के मुहं के जैसे दिखने वाले लोगो के बात करेंगे तो आप पाएंगे कि आप इन लोगो पर आँख बंद करके कभी भी विश्वास नही कर सकते क्योकि ऐसे लोग अत्यधिक चोरी की परवर्ती के होते है.
CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR ARTICLES ...
 
Face Reading By Sea Knowledge in Hindi
Face Reading By Sea Knowledge

·         साथ ही शेर, बाघ, और हाथी जैसे गालो वाले लोगो के पास धन और संपत्ति भी पाई जाती है. अगर किसी व्यक्ति का मुख हाथी के समान भरा भरा हुआ दिखता है तो ऐसे व्यक्ति के पास हर ख़ुशी होती है, ऐसा व्यक्ति राजा  की तरह ही सभी सुखो और वैभवो को प्राप्त करने वाला माना जाता है. 


·         समुद्र शास्त्र के अनुसार अगर किसी व्यक्ति का मुख बड़ा है तो उस व्यक्ति का दुर्भाग्य भी हमेशा उसके साथ साथ ही चलता रहता है और उसे सुख की अनुभूति नही होने देता. ऐसे लोगो को सफलता नही मिलती और अगर मिलती है तो बहुत परिश्रम के बाद मिलती है. 


·         लेकिन अगर किसी व्यक्ति का चेहरा छोटा है तो माना जाता है कि ये लोग धन का इस्तेमाल बहुत ही सोच समझ कर करते है, ऐसे लोगो को संचय करना आता है. 
CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR ARTICLES ...
 
चेहरा देखकर भविष्य बताना समुद्र शास्त्र
चेहरा देखकर भविष्य बताना समुद्र शास्त्र

·         समुद्र शास्त्र में चौकोर मुहं वाला व्यक्ति बहुत ही चालाक परवर्ती का माना जाता है 


·         और जिस व्यक्ति का चेहरा औरत के चेहरे के जैसा दिखता है उन व्यक्तियों को पुत्र सुख से वंचित रहना पड़ता है या उन्हें पुत्र सुख में बाधा झेलनी पड़ सकती है.


·         लम्बे मुख वाले पुरुषो को भी पुत्र सुख के लिए बाधाओ का सामना करना पड़ सकता है.


·         और जिन पुरुषो के गाल गुलाबी या कीर्तिवान होते है ऐसे व्यक्तियों के जीवन में कभी धन की कमी नही गोटी और ऐसे पुरुषो को अपने जीवन में सभी सुखो की प्राप्ति होती है.


तो भविष्य शास्त्र और समुद्र शास्त्र के अनुसार किसी व्यक्ति के चेहरे के भावो को समज कर आप उसके बारे में इन सब बातो का पता लगा सकते है और इस आधार पर आपको उस व्यक्ति को समझने में भी सहायता मिलती है.
 
Chehara Dekh kar Bhavishya batana
Chehara Dekh kar Bhavishya batana

 Face Reading By Sea Knowledge in Hindi, Chehara Dekh kar Bhavishya batana, चेहरा देखकर भविष्य बताना समुद्र शास्त्र, Sea Face Reading, Samundri Jyotishi se Chehara Padhna, समुन्द्र ज्योतिषी.



YOU MAY ALSO LIKE 

अध्यातम में हंस पक्षी का महत्तव
- धार्मिक पक्षी मोर
- जबरदस्त ध्यान बगुले का
- गोरैया से विकास और शांति
- किस्मत कैसे देगी आपका साथ
- चेहरा बतायेगा आपकी किस्मत
- चेहरा देखकर भविष्य बताना समुद्र शास्त्र

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT