इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

Saas Bahu or Mansik Shanti Ke Upaay | सास बहु व मानसिक शांति के उपाय | Solution for Peace in Family and Other Ladies

तो कुछ उपाय ये है जिनको आप अपने घर में सुख शांति को बनाये रखने के लिए अपना सकते है, जिनसे आपका घर क्लेशमुक्त होता है. इनके अलावा भी कुछ आसान और साधारण उपाय है जिनको आप अपना सकते है.

सास बहु के बीच कलेश : अगर घर में सास और बहु के बीच में झगडा हो रहा है और स्थिति क्लेश तक पहुँच चुकी है तो आप “ मंत्रः ॐ शांति ” का रोज कम से कम 11 माला जप करे. ऐसा आपको 21 दिनों तक करना है.

परिवार में सुख के लिए : परिवार में हमेशा सुख, शांति और समृधि को बनाये रखने के लिए आप रोज पहली रोटी के 4 हिस्से कर ले. उनमे से एक को आप गाय, दुसरे को कुत्ते, तीसरे को कौए और चौथे को चौराहे पर रख दे. CLICK HERE TO READ MORE SIMILAR POSTS ...
सास बहु व मानसिक शांति के उपाय
सास बहु व मानसिक शांति के उपाय

साथ ही आप अशोक के पेड़ के सात पत्तो को मंदिर में रख कर पूजा करे,. जब वे मुरझाने लगे तो आप उन्हें बदल कर उनकी जगह नए पत्ते रख दे और उन पुराने पत्तो को पीपल के पेड़ के नीचे रख दे. ऐसा करने से आपके परिवार में हर तरह की सुख शांति का वास होगा.

घरेलु झगडा होने पर : अगर आपके घर मे क्लेश रहता है या फिर छोटी छोटी बातो पर झगडा होता है तो घर में गेहूँ को केवल सोमवार या शनिवार को ही पिसवाएं. आप गेहूं को पिसवाने से पहले उसमे 100 ग्राम काले चने भी डाल दें. इस प्रकार का आटा खाने से आपके घर से धीरे धीरे लड़ाई – झगडे तथा घर में क्लेश ख़त्म हो जायेंगे.

मानसिक शांति और कार्य में सफलता : अगर आपकी कुंडली में चन्द्रमा पाप पीड़ित या अशुभ हो और घर में अशांति, धन की कमी या कार्य के संचालन में परेशानी पैदा कर रहा है तो इसके बचाव के लिए आप रविवार की रात को सोते समय, चांदी या स्टील के गिलास में थोडा कच्चा दूध डाल कर उसे सिरहाने रख कर सो जाये. आप उस दूध को सोमवार की सुबह जल्दी उठ कर बबूल के पेड़ पर चढ़ाये.
Solution for Peace in Family and Other Ladies
Solution for Peace in Family and Other Ladies


उपरोक्त उपाय आपको शांति तो प्रदान करेंगे ही साथ ही साथ इनसे आपके घर में सुख समृधि बढ़ेगी और आपके घर से गृह क्लेश जैसी सबसे बड़ी परेशानी भी दूर हो जाएगी.

Saas Bahu or Mansik Shanti Ke Upaay
Saas Bahu or Mansik Shanti Ke Upaay

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT