इस वेबसाइट पर किसी भी तरह के विज्ञापन देने के लिए जरूर CONTACT करें. EMAIL - info@jagrantoday.com

Note: इस वेबसाइट ब्लॉग पर जो भी कंटेंट है वो मात्र सुचना और शिक्षा के लिए दी गयी है. किसी भी कंटेंट को प्रयोग अगर किया जाता है तो उसके लिए खुद प्रयोग करने वाला ही हर तरह से जिम्मेदार होगा. हमने यहाँ अपने विचार प्रकट किये है. इसीलिए इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं - धन्यवाद

कुछ ख़ास आपके लिए :-

Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana - बेस्ट फुल बॉडी मसाज मालिश पार्लर इन रोहतक हरयाणा

  Best Full Body Massage Maalish Parlour in Rohtak Haryana सबसे पहला प्रश्न तो यही है की हमे बॉडी मसाज या शरीर पर मालिश ( Full Body Massa...

How to do Tethering in Smartphones | Smartphone mein Tethering Kaise Karen | स्मार्टफोंस में Tethering कैसे करें

अपने स्मार्टफोन के डाटा से कंप्यूटर या लैपटॉप में इन्टरनेट कैसे चलाये? ( with wire ) :  

अगर आप अपने कंप्यूटर / लैपटॉप को अपने स्मार्टफोन को वायर के साथ जोड़ कर इन्टरनेट चलाना चाहते है तो उसके लिए आपको एक डाटा केबल की जरूरत होगी फिर आप नीचे दिए स्टेप का अनुसरण कीजिये.


स्टेप 1 : सबसे पहले आप अपने स्मार्टफोन में मोबाइल डाटा को ऑन कर ले, उसके बाद आप अपने स्मार्टफोन और कंप्यूटर / लैपटॉप को एक डाटा केबल की सहायता से जोड़ ले.


स्टेप 2 : फिर आप अपने स्मार्टफोन की होम स्क्रीन के मेनू पर जाकर सेटिंग में जाये और वह Tethering and Mobile Hotspot पर क्लिक करे.


स्टेप 3 : इसके बाद आप अपने मोबाइल हॉटस्पॉट को ऑन कर ले. ताकि आपका कंप्यूटर आपके मोबाइल को स्कैन कर सके और आपके साथ जुड़ सके.  CLICK HERE TO READ MORE POSTS ...
 
How to do Tethering in Smartphones
How to do Tethering in Smartphones

स्टेप 4 : आपको मोबाइल हॉटस्पॉट के नीचे एक और आप्शन दिखेगा USB tethering, आप उस पर क्लिक कीजिये. ऐसा करने से आपके कंप्यूटर की होम स्क्रीन पर एक डायलाग बॉक्स दिखाई देगा जिसमे आपसे होम, वर्क और पब्लिक नेटवर्क में से एक नेटवर्क को चुनने के लिए कहा जायेगा, उनमे से आप एक का चुनाव कर ले.


 इसके बाद आप आराम से अपने मोबाइल के डाटा से अपने कंप्यूटर / लैपटॉप में इन्टरनेट चला सकते है और कोई भी वेबसाइट सर्च करके उसका लाभ उठा सकते है.


तो ये कुछ तरीके थे जिनसे आप अपने फ़ोन या कंप्यूटर / लैपटॉप को wifi modem या wifi hotspot के जरिये इन्टरनेट से जोड़ सकते है.
CLICK HERE TO READ MORE POSTS ...
 
Smartphone mein Tethering Kaise Karen
Smartphone mein Tethering Kaise Karen

 How to do Tethering in Smartphones, Smartphone mein Tethering Kaise Karen, स्मार्टफोंस में Tethering कैसे करें, How to Activate and use Tethering, Tethering ko kaise activate Karen or kaise iska upyog Karen, Tethering को कैसे सक्रिय करें.





YOU MAY ALSO LIKE 

मोबाइल हॉटस्पॉट का उपयोग कैसे करें
स्मार्टफोंस में Tethering कैसे करें
- विंडो फोन से स्मार्टफोन में ब्लूटूथ के जरिये फाइल शेयर करना
- स्मार्टफ़ोन को मोडम की तरह प्रयोग करें ब्लूटूथ से
- अपने स्मार्टफोन में Wifi का इस्तेमाल कैसे करे
- अपने स्मार्टफोन को wi fi से जोड़े

Dear Visitors, आप जिस विषय को भी Search या तलाश रहे है अगर वो आपको नहीं मिला या अधुरा मिला है या मिला है लेकिन कोई कमी है तो तुरंत निचे कमेंट डाल कर सूचित करें, आपको तुरंत सही और सटीक सुचना आपके इच्छित विषय से सम्बंधित दी जाएगी.


इस तरह के व्यवहार के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद !


प्रार्थनीय
जागरण टुडे टीम

No comments:

Post a Comment

ALL TIME HOT